Top 5 upcoming movies in Hindi dubbed

Top 5 upcoming movies in Hindi dubbed-Topयदि आप बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के फैन्स हैं, तो आपको दिसंबर महीने में 5,ये फिल्म रिलीज होने वाली है , अगर आप शाहरुख खान, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, प्रभास रवि तेजा और अन्य कलाकार की कुछ सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्में देखने जा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ये कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्में हैं जो दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली हैं। एनिमल से तबाही मचाने सराही हैं , दिसंबर महीना आपके लिए एक मनोरंजक महीना होने वाला है। इन फिल्मों से बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड टूटने की भी उम्मीद है और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Top 5 upcoming movies in Hindi dubbed-सलार मूवी पार्ट 2 रिलीज दिसम्बर को होने वाले हैं
सलार मूवी पार्ट 2 रिलीज दिसम्बर को होने वाले हैं

Top 5 upcoming movies in Hindi dubbed

No.एनिमल फिल्म एक अद्भुत हिंदी भाषा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जो 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रीलीज होगा । यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखा गया और निर्देशित है और यह टी-सीरीज़, भद्रकाली पिक्चर्स और सिने 1 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। द एनिमल 201 मिनट की अवधि वाली सबसे लंबी भारतीय फिल्मों में से एक है। यह फिल्म क्रमशः अनिल कपूर और रणबीर कपूर द्वारा चित्रित पिता और पुत्र के जटिल रिश्ते के बारे में है ।

रिलीज की तारीख: 1 दिसंबर, 2023

कलाकार: रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना

Top 5 upcoming movies in Hindi dubbed
Animal movie

Top 5 upcoming movies new south indian movies

No.2 सैम बहादुर

सैम बहादुर एक जीवनी युद्ध और इतिहास ड्रामा फिल्म है जो पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है, जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ फिल्म भी लिखी है और यह आरएस वीपी मूवीज़ के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ ने बांग्लादेश की मुक्ति के लिए भारत का नेतृत्व किया था।

रिलीज की तारीख: 1 दिसंबर, 2023

कलाकार: विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, एडवर्ड सोनेनब्लिक, नीरज काबी और मोहम्मद जीशान अय्यूब।

साम

Sam बहादुर विक्की कुशल
Sam बहादुर विक्की कुशल

No.3

सालार: पार्ट 1 – युद्धविराम

प्रभास की आगामी फिल्म ‘सालार’ का भाग 1 दुनिया भर में 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 400 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी। फिल्म के टीजर को 24 घंटे में 83 मिलियन व्यूज मिले, जो एक रिकॉर्ड है।

रिलीज की तारीख: 22 दिसंबर, 2023

कलाकार: प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी, ईश्वरी राव और रामचंद्र राजू

Shal

Salar upcoming movies new south indian
Salar upcoming movies new south indian

No 4 डंकी

डंकी एक आगामी हिंदी फिल्म है जो अवैध आप्रवासन तकनीक पर आधारित है जिसे “गधे की उड़ान” कहा जाता है। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और उन्होंने अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों के साथ फिल्म भी लिखी है। फिल्म का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और जियो स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म ‘डंकी फाइट’ पर आधारित है, जो यूनाइटेड किंगडम, कनाडा और संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे देशों के लिए एक गैरकानूनी पिछले दरवाजे से प्रवेश की तकनीक है।

रिलीज की तारीख: 22 दिसंबर, 2023

कलाकार: शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी

Top 5 upcoming movies in Hindi dubbed

No 5 upcoming movies

आर्चीज़

द आर्चीज़ भी टाइगर बेबी प्रोडक्शंस के बैनर तले जोया द्वारा निर्देशित एक आगामी किशोर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म 1960 के दशक के भारत पर आधारित है और गिरोह रोमांस, दोस्ती और रिवरडेल के भविष्य को दर्शाता है क्योंकि डेवलपर्स एक प्रिय पार्क को नष्ट करने की धमकी देते हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

रिलीज की तारीख: दिसंबर 2023

कलाकार: अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल और युवराज मेंडा

Top 5 upcoming movies in Hindi dubbed

नमस्ते, दोस्तों मेरा नाम (सूर्यनारायण मंडल)है और मैं इस ब्लॉग का मालिक हूं। मैं पिछले कुछ दिनों से इस ब्लॉग पर आर्टिकल लिख रहा हुं, मुझे इस क्षेत्र में बहुत अनुभव हो गया है। मेरी वेबसाइट पर आप सभी को मोबाइल, बाइक, कार, स्कूटी, नई फोन, समाचार, और फिल्म से संबंधित सभी नवीनतम खबरें और जानकारी प्राप्त होती है।biharnewsss.com

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now