Happy  Birthday Allu Arjun-The Rule Teaser “Pushpa 2”

Pushpa 2- Teaser Release होते ही Youtube और अन्य सोशल मीडिया पर छा गये है,आलू अर्जुन के बरथड़े पर रिलीज क्या छोटा सा टीजर सभी के दिलों पर बहुत जल्द The Rule Pushpa 2 इस दिन सिनेमा घर मे रिलीज करेंगे जानिए पूरी जानकारी? 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Pusha 2-,Allu Arjun आये दिन हमेसा से सोशल मीडिया पर चर्चे पर रहते है,आलू अर्जुन का जन्म 8/अप्रैल 1982 मे चन्नई मे हुआ था,साउथ सुपर स्टार आलू अर्जुन का ये 42 लिस वन बरथड़े है,इस मौके पर उन्हें चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर, नानी, वरुण तेज समेत कई सेलेब्रिटीज ने बर्थडे विश किया है. इसके साथ ही फैंस भी अल्लू के बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं सुपरस्टार भी अपने फैंस को खुश करने में पीछे नहीं हटते. उन्होंने भी रिटर्न गिफ्ट के तौर पर पुष्पा 2: द रूल का टीजर रिलीज किया है. जिसमें उनका लुक काफी धांसू लग रहा है. फैंस को इस टीजर का लंबे समय से इंतजार था जो अब पूरा हो गया है.

Pushpa 2-

का टीजर जब से रिलीज हुआ है, तब से फैंस के बीच खलबली मची है ,इस को बहुत दिनों से इंतजार कर रहे है, दर्शक क्या इस फिल्म को अप्रैल मे सिनेम घर मे रिलीज  करेंगे ?

इस सुपर स्टार को सभी साउथ का हीरो बहुत अछे से वीस किया सभी ने सेलिब्रेट भी किया अल्लू अर्जुन अपने 42वें बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा देने वाले हैं. आज उनके बर्थडे पर मोस्ट अवेटेड ‘पुष्पा 2’ का टीजर किया जा रहा है. जिसका फैंस काफी टाइम से इंतजार कर रहे थे. बर्थडे से पहले ही अल्लू अर्जुन ने इसकी अनाउंसमेंट करके फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. उन्होंने एक ब्रैंड न्यू पोस्टर के साथ टीजर का टाइम रिवील करते हुए बताया कि टीजर 8 अप्रेल को सुबह 11 बजे रिलीज होगा. ‘पुष्पा 2: द रूल‘, 2021 में रिलीज हुई ‘पुष्पा’ की सीक्वल है, जिसने पैन इंडिया रिलीज के साथ ही दुनियाभर में दर्शकों का दिल जीता था. अब फैंस आगे की स्टोरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘पुष्पा 2‘ इस साल इंडिपेंडेंस डे के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी.

Pushpa 2-इन 10 फिल्मों से बने Allu Arjun Super Star

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की हिंदी में डब फिल्मों ने यू ट्यूब और सैटेलाइट चैनलों पर जबर्दस्त कमाई की है। अल्लू का जन्म  8 अप्रैल 1982 को चेन्नई में हुआ और उनके पिता अल्लू अरविंद दक्षिण भारतीय फिल्मों के दिग्गज निर्माता हैं।। ‘पुष्पा: द राइज’ ने उनका साम्राज्य हिंदी पट्टी के बॉक्स ऑफिस तक कायम किया है। अब इस फिल्म की सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ की सीक्वल भी रिलीज होने को तैयार हो रही है। फिल्म का फर्स्ट लुक उनके जन्मदिन पर जारी हो चुका है। आइए अल्लू अर्जुन के  जन्मदिन पर जानते हैं उनके करियर के टॉप 10 फिल्मों के बारे में।Pushpa 2

आर्य 2004
हैप्पी2006
परुगु2008
आर्य 22009
पुष्‍पा: द राइज2021
पुष्‍पा2018
सराइनोडु2017
रेस गुर्रम2014
सन ऑफ सत्यमूर्ति2015
जुलायी 2012
Kong X Godzilla: The New Empire Review in Hindi:Day 1,2,3,4,5,6-Box Office Collection WorldWide Total

नमस्ते, दोस्तों मेरा नाम (सूर्यनारायण मंडल)है और मैं इस ब्लॉग का मालिक हूं। मैं पिछले कुछ दिनों से इस ब्लॉग पर आर्टिकल लिख रहा हुं, मुझे इस क्षेत्र में बहुत अनुभव हो गया है। मेरी वेबसाइट पर आप सभी को मोबाइल, बाइक, कार, स्कूटी, नई फोन, समाचार, और फिल्म से संबंधित सभी नवीनतम खबरें और जानकारी प्राप्त होती है।biharnewsss.com

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now