New South movie – 2024

New South movie  – 2024, in india Bangladesh Australia Maharashtra Pakistan Nepal, इस बार इस फिल्म का दब दबा रहेगा इस महीना में इन सभी फिल्मों ने तो सभी सिनेमा घर में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

 

 

 

आगर आप सभी साउथ इंडियन फिल्म को पसंद करते हैं तो आप सभी के लिए हम बहुत अच्छा मूवी। ढूंढ़ कर लाया हूं इस फिल्म को अपने फैमली के साथ यह फिल्म का आंनद ले सकते है। यह फिल्म 2023 में सिनेमा घर में रीलिज होते ही अपने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया था इस सभी फिल्म में एक से बढ़कर अभिनेत्री देखने को मिल जायेगा यह फिल्म पूरे फैमली ड्रामा कॉमेडी से भरपूर मनोरंजन के साथ देखने को मिलेगा

 

 

 

1>Hanuman movie 2024 में रीलिज हुईं यह फिल्म-

New South movie  – 2024

 

हनुमान फिल्म को सभी दर्शक को बेसब्री से इंतजार था इस फिल्म ने सभी को बहुत दिनो से इंतज़ार करवाया लेकिन फाइनल यह फिल्म 12 तारिक को सिनेमा घर में रीलिज हो गया यह पहला ही दिन सभी दर्शकों को बहुत ही पसंद आया है और इस फिल्म का क्रेज तो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है । क्या यह फिल्म एनीमल जैसी मूवी का रिकॉर्ड तोड़ पायेगा क्यों कि एक साथ तीन साउथ इंडियन मूवी सिनेमा घर में रीलिज हुईं है, यह फिल्म भक्ति और काल्पनिक थोड़ा सा रहसमय के साथ फिल्म को बनाया है इसी फिल्म सिनेमा घर में रीलिज हुईं 5 दिन हो गया इस फिल्म का पहला दिन का 4* गुना दूसरा दिन तो उससे भी और ज्यादा देखने को मिल रहा है।New South movie  – 2024

 

2=>Mahesh Babu New movie Guntur kaaram –

 

फिल्म ‘गुंटूर कारम’ की शुरुआत फ्लैशबैक से होती है। वीरा वेंकट रमन के पिता सत्यम को एक हत्या के आरोप में जेल हो जाती है और उसकी मां वसुंधरा उसे छोड़कर हैदराबाद आ जाती है। वीरा वेंकट रमन का बचपन अपने पैतृक गांव में बीतता है और वह बड़ा होकर मिर्च के कारोबार में शामिल हो चुका है। इधर हैदराबाद आने के बाद वसुंधरा अपने पिता वेंकट स्वामी की सलाह पर राजनीति में प्रवेश करती है और कानून मंत्री बन जाती है। सत्यम अपनी सजा काट चुका है, जेल से बाहर आने के बाद वह किसी से भी मिलना पसंद नहीं करता। वसुंधरा का परिवार एक समझौते पर वीरा वेंकट रमन का हस्ताक्षर चाहता है, जिससे उसकी मां के साथ सभी संबंध खत्म हो जाते हैं। इस कदम का उद्देश्य उनसे कानूनी उत्तराधिकारी का दर्जा छीनना है, जिससे वसुंधरा की दूसरी शादी से हुए बेटे को राजनीतिक विरासत में मिल सके।

 

3=>Captain Miller Story

इस फिल्म की कहानी 1930 दशक के इर्द-गिर्द घूमती है. धनुष इस फिल्म में उसी नामक विद्रोही नेता का रोल करते हुए नजर आते हैं. इस कहानी का लेखन बड़े ही अलग तरीके से किया गया है. फिल्म में जब परिस्थितिया उसी के विपरीत होती है तो वह उस हिसाब से फैसला लेना प्रारंभ कर देता है.

 

Captain Miller Cast

बतौर लीड रोल में धनुष नजर आ रहे हैं. धनुष एक प्रयोग धर्मी अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं. वह अपनी फिल्मों का चयन बड़े ही सूझबूझ के साथ करते हैं. इस फिल्म की दमदार कास्टिंग इसके कलेक्शन (Captain Miller Box Office Collection) में काफी मददगार साबित होगी.

 

4=>Tiger 3 ott पर पहली बार आने वाले हैं अपना जलवा दिखाने के लिए

अगर आप सभी जानते हैं कि बॉलिवुड का सुपर स्टार सलमान खान का फैंस रह एक बच्चा- बच्चा है जबसे टाइगर 3 भारतीय थियेटर पर लगा है तब से काफ़ी समय से तहलका मचा के रखा इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बवाल मचा के रखा है इस फिल्म का दीवाना सभी फैंस है, आप सभी को यह बता दूं की इस फिल्म को जो लोग नही देखे आप सभी के लिए खुशी की बात है इस फिल्म को बहुत ही जल्द बड़े से परदे से हटाकर आप सभी के बिच और आपके फोन पर लाने वाले हैं इस फिल्म इन सभी प्लेट फार्म पर रीलिज करने वाले हैं Zee TV , Sony Max “NetFilix’  prime video Desney पर इन सभी टीवी चैनल पर दिखाने वाले हैं इस फिल्म को कब रीलिज करने वाले इसका डेट अभी तक कोई घोषणा नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम यह पता चला है कि इस फिल्म को 1/ जनवरी 2024,के लास्ट मंथ में लॉन्च करने वाले हैं इस फिल्म में रितिक रोशन का बहुत ही अच्छा रोल प्ले किया है,New South movie  – 2024

 

Pushpa 2 Release date

New South movie  – 2024

“पुष्पा 2: भारतीय सिनेमा का एक नई कदम”

 

“पुष्पा 2” एक आने वाली भारतीय फिल्म है जो सिनेमागोइंग पब्लिक की ध्यान भरी नजरों में है। यह फिल्म एक क्लासिक स्टोरी के साथ नई ज़माने के समस्याओं को दर्शाती है, जैसे कि विभाजन, समाज में असमानता, और विविधता।

 

“पुष्पा 2” का आगाज़ वेर्सेटाइल फिल्मेकर सुखुमार रेड्डी द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने पहले ही “पुष्पा: द राइज़ आफ अयान” की अद्भुत निर्देशन की थी। इस फिल्म में, स्टार कास्ट आल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, और प्रकाश राज को देखने को मिलेगा।

 

“पुष्पा 2” एक उत्कृष्ट कथा के साथ समाज की समस्याओं को भी उजागर करती है। फिल्म में निषेध, विभाजन, और भेदभाव जैसे मुद्दे पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। इसके माध्यम से, यह उम्मीदवारों को सोचने पर मजबूर करेगी और सामाजिक परिवर्तन के प्रति उत्साहित करेगी।

New South movie  – 2024

New South movie  - 2024
New South movie  – 2024

“पुष्पा 2” की रिलीज़ के साथ, भारतीय सिनेमा एक नई दिशा में बढ़ रहा है। इस फिल्म के माध्यम से, दर्शकों को वास्तविकता के साथ कनेक्ट किया जाएगा और समाज में उठने वाली मुद्दों को उजागर किया जाएगा। इस फिल्म की उत्कृष्ट कहानी, निर्देशन, और अभिनय से दर्शकों को निरंतर लुभाती रहेगी और उन्हें सोचने पर मजबूर करेगी।

 

“पुष्पा 2” न केवल एक फिल्म है, बल्कि यह एक सामाजिक संदेश भी है जो समाज को जागरूक करेगा और उसे बदलने के लिए प्रेरित करेगा। इस फिल्म के माध्यम से, विभिन्न विषयों पर विचार किया जाएगा और यह दर्शाएगा कि सिनेमा कैसे एक मज़बूत और प्रभावी तरीके से समाज में परिवर्तन ला सकता है।

यह भी पढ़े

https://biharnewsss.com/thalapathy-68-movie-director-2024name/

https://biharnewsss.com/ott-पर-रिलीज़-होने-वाली-नई-फ़ि/

https://biharnewsss.com/article-370-ott-release-date-railer-2024/

 

“नमस्ते, दोस्तों मेरा नाम सूरज है और मैं इस ब्लॉग का मालिक हूं। मैं पिछले एक साल से इस ब्लॉग पर आर्टिकल लिख रहा हुं, मुझे इस क्षेत्र में बहुत अनुभव हो गया है। मेरी वेबसाइट पर आप सभी को मोबाइल, बाइक, कार, स्कूटी, नई फोन, समाचार, और फिल्म से संबंधित सभी नवीनतम खबरें और जानकारी प्राप्त होती है।”

नमस्ते, दोस्तों मेरा नाम (सूर्यनारायण मंडल)है और मैं इस ब्लॉग का मालिक हूं। मैं पिछले कुछ दिनों से इस ब्लॉग पर आर्टिकल लिख रहा हुं, मुझे इस क्षेत्र में बहुत अनुभव हो गया है। मेरी वेबसाइट पर आप सभी को मोबाइल, बाइक, कार, स्कूटी, नई फोन, समाचार, और फिल्म से संबंधित सभी नवीनतम खबरें और जानकारी प्राप्त होती है।biharnewsss.com

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now