Keypad New Phone Nokia 105:nokia 105 classic:Price-INR 800

Keypad New Phone Nokia 105Nokia 105 Classic|Nokia 105 Classic | Single Sim|Nokia 105 Classic Dual Sim Price New Model 105 Nokia नोकिया मोबाईल आज कल सभी के लिए एक अहेम भूमिका निभाती है। इस फोन से आप अपने सभी जरूरत को पूरा कर सकते है। इस फोन मे आपको सभी Features दिए गये है। और इस को OLD Vs New Model Nokia 105 Classic Design New Look के साथ Market मे Launch गया है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Keypad New Phone Nokia 105:एक क्लासिकFeatures के साथ मार्केट मे लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को नया मॉडल मे साथ मे आप सभी को एक स्मार्टफोन के फिल जैसे डिजाइन कर के तीन कलर मे मार्केट मे देखने को मिल जाएगा बात करते है। इस फोन की Design की तो आप सभी इस फोन के डिजाइन काफी ढासूँ देखने मिल जाएगा | इस |Nokia 105 Classic Dual Sim देखने को मिल रहा है। आप एक ही फोन मे दो सिम कार्ड को यूज कर सकते है। जिससे सभी यूजर्स को यूज करने मे आसानी हो इस तरह से Design किया है। बात करते इस फोन के Display की तो आपको 1.77 इंच का Full HD डिस्प्ले दिया गया है। रेजयुलेसन की बात करे तो 160 x 128 पिक्सल्स का रेजयुलेसन दिया गया है। Nokia 105 में 1000 mAh की लिथियम आयन बैटरी है,Nokia 105 में 2 MB RAM और 32 MB ROM है



Keypad New Phone Nokia 105:Specification

Keypad New Phone Nokia 105:nokia 105 classic:Price-INR 800
विशेषताविवरण
Model NumberTA-1575 SS
Model Name105 Single SIM, Keypad Mobile Phone with Wireless FM Radio
ColorTerracotta Red
Browse TypeFeature Phones
SIM TypeSingle SIM
Hybrid Sim SlotNo
TouchscreenNo
OTG CompatibleNo
Quick ChargingNo
Display Size4.5 cm (1.77 inch)
Resolution160 x 128 Pixels
Processor BrandSpreadtrum
Processor TypeSC6531E
Primary Clock Speed0.208 GHz
Operating Frequency2G GSM: 900 MHz/1800 MHz
Internal Storage32 MB
RAM32 MB
Primary Camera AvailableNo
Primary Camera0 MP
Optical ZoomNo
Secondary Camera AvailableNo
Secondary Camera0 MP Front Camera
Digital ZoomYes
Frame RateNA fps
Call Wait/HoldYes
Conference CallYes
Hands FreeNo
Video Call SupportNo
Phone BookYes
Call TimerYes
Speaker PhoneYes
Speed DialingYes
Call RecordsYes
LogsYes
Network Type2G
Supported NetworksGSM
Internet Connectivity2G
3GNo
Micro USB PortYes
Micro USB Versionv1.1
Mini USB PortNo
Bluetooth SupportNo
Wi-FiNo
Wi-Fi VersionNA
InfraredNo
USB ConnectivityYes
Audio Jack3.5 mm
GPS SupportNo
SmartphoneNo
SIM SizeMini SIM
Instant MessageYes
Business PhoneYes
Removable BatteryYes
SMSYes
KeypadYes
GPS TypeNA
FM RadioYes
FM Radio RecordingYes
Music PlayerNo
Battery Capacity1000 mAh
Battery TypeLithium Ion
Dual BatteryNo
Weight79.7 g
Warranty Summary1 Year Replacement Warranty for Device and 6 Months Manufacturer Warranty for Inbox Accessories Including Battery from the Date of Purchase

Keypad New Phone Nokia 105:Price In India 

Keypad New Phone Nokia 105

बात करते है। इस फोन के भारत मे कितना कीमत है। ये फोन कब तक मिल जाएगा आप सभी को यह बता दूँ की इस फोन को भारत के मार्केट मे Launch कर दिया है। अगर आप चाहेंगे तो इस फोन को Oneline खरीद सकते है। इस फोन मे आपको 32 MB RAM और 32 MB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलने वाला है। जिससे आप अपना document मे Stor कर सके साथ मे Nokia 105 में 1000 mAh की लिथियम आयन बैटरी है। यह बैटरी लंबी  समय तक चलती यही। यह फोन 2G नेटवर्क पर काम करता है और GSM को सपोर्ट करता है (900 MHz/1800 MHz)। इसमें माइक्रो USB पोर्ट (v1.1) और 3.5 mm ऑडियो जैक है। हालांकि, इसमें ब्लूटूथ और वाई-फाई नहीं है, जो इसे एक बेसिक फोन के रूप में दिया गया है। ईस फोन का कीमत भारत मे INR Nokia 105 की कीमत लगभग ₹1,200 से ₹1,500 के बीच है। ।


डिस्प्ले और परफॉरमेंस

Keypad New Phone Nokia 105

बात करते है। इस फोन में Display की तो आपको 4.5 सेमी (1.77 इंच) का डिस्प्ले है, जिसकी रेजोल्यूशन 160 x 128 पिक्सल्स है। यह डिस्प्ले साइज फोन को कॉम्पैक्ट बनाता है और इसे एक हाथ से इस्तेमाल करना आसान बनाता है। इसमें SC6531E प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, जिसकी प्राइमरी क्लॉक स्पीड 0.208 GHz है। यह प्रोसेसर सामान्य फीचर फोन के कार्यों को आसानी से संभाल सकता है।

मेमोरी और स्टोरेज

Nokia 105 में 32 MB RAM और 32 MB ROM है। इस स्टोरेज कैपेसिटी में आप अपने महत्वपूर्ण संपर्क और मैसेज स्टोर कर सकते हैं। हालांकि, इसमें कोई एक्सटर्नल मेमोरी स्लॉट नहीं है, लेकिन यह बेसिक जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त है। इस फोन 2G नेटवर्क सपोर्ट करता है और इसमें GSM: 900 MHz/1800 MHz फ्रीक्वेंसी बैंड है। इसमें माइक्रो USB पोर्ट है, जिसका वर्शन v1.1 है। हालांकि, इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS जैसी कनेक्टिविटी सुविधाएं नहीं हैं। फोन में 3.5 मिमी का ऑडियो जैक भी है।

बैटरी लाइफ

Nokia 105 में 1000 mAh की लिथियम आयन बैटरी है, जो लंबे समय तक चलने की क्षमता रखती है। इस बैटरी के साथ, आप बिना चार्ज किए कई दिनों तक फोन का उपयोग कर सकते हैं। यह फीचर फोन के लिए एक महत्वपूर्ण विशेषता है, क्योंकि इसका उपयोग मुख्य रूप से कॉलिंग और मैसेजिंग के लिए किया जाता है

कॉलिंग और मैसेजिंग फीचर्स

Nokia 105 का मुख्य फोकस कॉलिंग और मैसेजिंग पर है। इसमें कॉल वेट/होल्ड, कॉन्फ्रेंस कॉल, स्पीकर फोन, और स्पीड डायलिंग जैसी सुविधाएँ हैं। यह फीचर्स उन उपयोगकर्ताओं के लिए विशेष रूप से उपयोगी हैं जो अपने व्यावसायिक और व्यक्तिगत जीवन में प्रभावी संचार बनाए रखना चाहते हैं। कॉल रिकॉर्ड्स फीचर आपको अपने सभी पिछले कॉल्स को ट्रैक करने की सुविधा देता है, जिससे आप महत्वपूर्ण कॉल्स को मिस नहीं करेंगे।

फोन बुक और SMS

Nokia 105 में एक विस्तृत फोन बुक है, जो आपको अपने महत्वपूर्ण संपर्कों को स्टोर करने की अनुमति देती है। इसमें SMS की सुविधा भी है, जिससे आप त्वरित और आसान संदेश भेज सकते हैं। इस फोन में इंस्टेंट मैसेजिंग की सुविधा भी है, जिससे आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ जुड़े रह सकते हैं।

FM रेडियो और मनोरंजन

इस फोन में FM रेडियो की सुविधा है, जिसमें FM रेडियो रिकॉर्डिंग की भी क्षमता है। यह फीचर आपको अपने पसंदीदा रेडियो स्टेशन सुनने और रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है, जिससे आप बिना इंटरनेट के भी मनोरंजन कर सकते हैं। यह विशेषता उन उपयोगकर्ताओं के लिए उपयोगी है जो यात्रा करते समय या फ्री समय में रेडियो सुनना पसंद करते हैं।

Keypad New Phone Nokia 105: वारंटी कितने दिनों का है। ।

Nokia 105 के साथ एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी मिलती है, और इनबॉक्स एसेसरीज पर 6 महीने की वारंटी है। किसी भी प्रकार की सेवा समर्थन के लिए, ग्राहक नोकिया के अधिकृत सेवा केंद्र पर जा सकते हैं। नोकिया की वेबसाइट पर आप अपने नजदीकी सेवा केंद्र की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।


Nokia 105 Single SIM: यह फोन सिंगल सिम के साथ आता है।

Keypad New Phone Nokia 105

आप को यह सभी को यह बता दूँ की इस फोन मे आपको सिंगल SIM नहीं बल्कि Dual SIM यानि एक सिम नहीं बल्कि दो सिम दिया गया है।

Nokia 105 Single SIM Price: नोकिया फोन 105 सिंगल सिम का कीमत कितना है।

Keypad New Phone Nokia 105

आप सभी को यह बता दूँ की यह फोन Singale SIM के साथ नहीं आते यही। बल्कि यह फोन Dual Sim के साथ आता है। इस फोन के सेमं कीमत है। 1200 रुपया

Nokia 105 Dual SIM Price: इसका डुअल सिम वर्शन भी उपलब्ध है, जिसकी कीमत थोड़ी अधिक हो सकती है। 1200 रुपया कीमत है।

Keypad New Phone Nokia 105

आप सभी को यह बता दूँ की यह फोन Singale SIM के साथ नहीं आते यही। बल्कि यह फोन Dual Sim के साथ आता है। इस फोन के सेमं कीमत है। 1200 रुपया

Nokia 105 Classic: यह फोन नोकिया के क्लासिक डिज़ाइन मे है। क्या |

Keypad New Phone Nokia 105

आप सभी यह जानते है। की यह फोन जीतने देखने खूब सुरुत है। इस का लुक और Design भी काफी खास है। ये फोन आपको सिमपल मे देखने को मिल जाएगा

Samsung Keypad Mobile: नोकिया 105 का मुकाबला सैमसंग के कीपैड मोबाइल्स बेस्ट है क्या ।

अगर देखा जय तो सभी फोन के कॅम्पनी अपने मे एक बदसा रहते है। लेकिन इस बार Nokia 105 मे बहुत से नए Features को Add किए है। आप सभी इस कंफईयूज मत रहना की इस मे से कौन फोन सबसे अछा है। तो आपको यह बता दूँ की दोनों फोन सबसे Best है।

Nokia Keypad Mobile: नोकिया के अन्य कीपैड मोबाइल्स की तुलना में, यह फोन एक मजबूत और स्ट्रॉंग है।

ये बात तो सही है। की Nokia सभी फोन के Keypad के मामले मे सभी फोन का बदसाह है। यह फोन बहुत ही स्ट्रॉंग और मजबूत है।


निष्कर्ष

Nokia 105 एक शानदार फीचर फोन है जो बुनियादी मोबाइलकी जरूरतों को पूरा करता है। इसकी लंबी बैटरी लाइफ, मजबूत डिज़ाइन, और उपयोग में सरलता इसे एक आदर्श विकल्प बनाते हैं, खासकर उन लोगों के लिए है। जो केवल कॉल और मैसेजिंग के लिए फोन का उपयोग करना चाहते हैं। इसकी सस्ती कीमत और विश्वसनीयता इसे सभी वर्गों के लोगों के लिए सुलभ बनाते हैं।

Nokia 105 का उपयोग करके, आप बिना किसी जटिलता के अपने संचार की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। यह फोन विशेष रूप से उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो एक अतिरिक्त फोन की जरूरत में हैं या जो अपने मुख्य फोन के रूप में एक सरल और भरोसेमंद डिवाइस की तलाश में हैं। चाहे आप इसे अपने बड़ों के लिए खरीद रहे हों या खुद के लिए, Nokia 105 निश्चित रूप से एक अच्छा और समझदार विकल्प है।

नमस्ते, दोस्तों मेरा नाम (सूर्यनारायण मंडल)है और मैं इस ब्लॉग का मालिक हूं। मैं पिछले कुछ दिनों से इस ब्लॉग पर आर्टिकल लिख रहा हुं, मुझे इस क्षेत्र में बहुत अनुभव हो गया है। मेरी वेबसाइट पर आप सभी को मोबाइल, बाइक, कार, स्कूटी, नई फोन, समाचार, और फिल्म से संबंधित सभी नवीनतम खबरें और जानकारी प्राप्त होती है।biharnewsss.com

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now