Best Android Smartphone Under 10 हजार

Best Android Smartphone Under 10 हजार , सबसे कम दाम में बिकने Top 5 Smart Phone in india

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

अगर आप भी कोई सस्ती कीमत में नया फोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आप सभी के लिए हम सबसे कम कीमत में बिकने वाला 5 Android phone को लाए हैं जिसमें सभी नया फिचर्स और बेस्ट क्वॉलिटी का प्रॉसेसर दिया गया है,Qualicomm Snapdragon 6 Gen 2 और 8GB RAM+256GB Storage दिए हैं 5000mAh Battery बैट्री और साथ में 50 से 100W का फास्ट चार्जर स्पोर्ट दिया है, इस पोस्ट में इन 5 सभी फोन का जिक्र करने वाले हैं और सबसे बेस्ट कौन सा फ़ोन है कौन सा फ़ोन आपको लेना चाहिए इन सभी बातों का जिक्र करने वाले हैं और जानकारी के लिए इस पोस्ट को पुरा पढे।

Best Android Smartphone Under 10 हजार

1=>Motorola Frontier New phone

Best Android Smartphone Under 10 हजार
Best Android Smartphone Under 10 हजार

=>मोटोरोला ने भारत में फिर से बार नई फोन को लॉन्च कर दिया है फिछले कई महीनो से लगातार motorola ने भारत के मार्केट में लॉन्च कर रहा है,Motorola Frontier बात करते हैं इस फोन के स्मार्ट फिचर्स कि तो इसमें आपको 8GB RAM+256GB Storage देखने को मिल रहा है साथ ही में Qualicomm Snapdragon प्रॉसेसर के साथ दिया है, इस फोन मे आप सभी को ulta Wide कैमरा क्वॉलिटी देखने को मिला है motorala ने 200MP मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया है इस फोन को भारत में लॉन्च कर दिया है।

Realme 10 Pro Under 8, हजार 

 

Realme 10 Pro
Realme 10 Pro

1=>Realme 10 Pro Display डिस्प्ले

देखा जाय इस स्मार्ट फोन के डिस्पले कि तो इसमें 6.7 इंच का सुपर Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल रहा है इसके अलावा इसमें आपको लेटेस्ट फोन में 1080*2400 पिक्सल रिज्यूलेसन दिया है इस फोन के मुताबिक इस फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया है बताया जा रहा है कि इससे स्मार्ट फोन बहुत ही स्मूद स्क्रॉल होता है

2=>Realme 10 Pro Camera कैमरा

Realme 10 Pro

बात करते हैं इस फोन के कैमरा कि तो इस आप को ट्रिपल कैमरा देखने को मिल रहा है रियलमी 12 pro कैमरा

Realme मोबाइल फोन में आपको बता दु की आप को इसमे एक प्राइमरी कैमरा देखने को मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल का शानदार अल्ट्रा वाइड कैमरा भी देखने को मिलने वाला है।

रियलमी 12 pro RAM And Storage

Realme 10 Pro

इस रियलमी 12 प्रो फोन मे शानदार 12 जीबी रैम के साथ बाजार में आएगा और इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 256 जीबी तक देखने को मिल रही होगी।

रियलमी 12 pro बैट्री

Battery – Realme 12 Pro फोन की दमदार बैटरी की बात करे तो आप को इसमे 5000mAh की जबर्दस्त बैटरि देखने को मिल जाती है, जो 67 वॉट का सुपर फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढे 

https://biharnewsss.com/oppo-reno-11-pro-under-10-हजार-full-space/

https://biharnewsss.com/new-honor-x9b-5g-big-phone/

https://biharnewsss.com/honor-x9b-5g-price-in-india-launch-date/

“नमस्ते, दोस्तों मेरा नाम सूरज है और मैं इस ब्लॉग का मालिक हूं। मैं पिछले एक साल से इस ब्लॉग पर आर्टिकल लिख रहा हुं, मुझे इस क्षेत्र में बहुत अनुभव हो गया है। मेरी वेबसाइट पर आप सभी को मोबाइल, बाइक, कार, स्कूटी, नई फोन, समाचार, और फिल्म से संबंधित सभी नवीनतम खबरें और जानकारी प्राप्त होती है।”

नमस्ते, दोस्तों मेरा नाम (सूर्यनारायण मंडल)है और मैं इस ब्लॉग का मालिक हूं। मैं पिछले कुछ दिनों से इस ब्लॉग पर आर्टिकल लिख रहा हुं, मुझे इस क्षेत्र में बहुत अनुभव हो गया है। मेरी वेबसाइट पर आप सभी को मोबाइल, बाइक, कार, स्कूटी, नई फोन, समाचार, और फिल्म से संबंधित सभी नवीनतम खबरें और जानकारी प्राप्त होती है।biharnewsss.com

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now