ड्रैगन का घर 2 :House of the Dragon 2

ड्रैगन का घर 2 (House of the Dragon 2) एक Holiwood Movie है। हर एक लोग इसे पसंद करते है। इस फिल्म को,लेकर जो दर्शकों के बीच अत्यधिक चर्चा में है। इस फिल्म का पहला भाग बड़ी सफलता हासिल कर चुका है, और अब दर्शक इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लेख में, हम जानेंगे कि यह फिल्म कब रिलीज होगी, किन OTT प्लेटफार्म्स पर आने वाले है। और , ट्रेलर के बारे में जानकारी, और शुरुआती रिव्यूज़।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ड्रैगन का घर 2 रिलीज कब होगा : House of the Dragon 2 Release Date

ड्रैगन का घर 2 की रिलीज़ डेट अभी आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म 2024 के अंत तक रिलीज़ होगी। फिल्म निर्माताओं ने कहा है कि वे दर्शकों को एक अछा अनुभव देने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं।ड्रैगन का घर 2 :House of the Dragon 2 इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते ही द्रसकों मे इस फिल्म को लेकर और ख्याल बाली मैच गई है। की यह Movie कब रिलीज होगा

बात करते है Movie की Release Date की तो आप सभी यह Movie बहुत जल्द देखने को मिलने वाले यह Movie ग्लोबल पर रिलीज होने वाले है। इसी लिए इसे अभी रिलीज होने काफी टाइम लग सकता है। ये ड्रैगन का घर 2 आप सभी को 10 भाषा मे देखने को मिलने वाले है। ड्रैगन का घर 2 आप सभी India मे Hindi भाषा मे डबिंग होकर सिनेमा घर मे रिलीज होने वाले है।


ड्रैगन का घर 2 :House of the Dragon 2:Netflix Ott Platform

ड्रैगन का घर 2 :House of the Dragon 2

Netflix

बात करते है। ड्रैगन का घर 2 इस फिल्म को कौन से Ott PletForm पर रिलीज करने वाले है। तो आप सभी को यह बता दूँ की इस Netflix पर यह फिल्म सबसे पहले रिलीज़ होने की संभावना है। Netflix ने इस फिल्म के पहले भाग को भी स्ट्रीम किया था और इसे दर्शकों से बहुत अछा प्यार मिल है।

Amazon Prime Video

Amazon Prime Video पर भी ड्रैगन का घर 2 उपलब्ध होने की उम्मीद है। आज कल हर एक व्यक्ति के पास और सभी के Mobiles मे Amazon Prime Video होगा आप सभी को यह बता दूँ की अगर आपके Mobiles मे ये Ott प्लेट फॉर्म होगा तो आपको कोई भी सिनेमा घर मे जाने की जरूरत नहीं है। आप अपने घर से बैठे कर ईस फिल्म का आनंद ले सकते है।

Disney+ Hotstar

Disney+ Hotstar पर भी यह फिल्म रिलीज़ हो सकती है। इस प्लेटफॉर्म पर भी ड्रैगन का घर के पहले भाग ने बड़ी सफलता हासिल की थी।

HBO Max

HBO Max भी ड्रैगन का घर 2 को स्ट्रीम करने वाले प्लेटफार्म्स में से एक हो सकता है। यह प्लेटफॉर्म अपनी उच्च गुणवत्ता वाले कंटेंट के लिए प्रसिद्ध है।


ड्रैगन का घर 2 house of the dragon 2 Trailer

ड्रैगन का घर 2 का ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ होने की संभावना है। ट्रेलर में दर्शकों को इस फिल्म की झलक मिलेगी और वे इसके मुख्य पात्रों और कहानी को जान पाएंगे हो सकेंगे। ट्रेलर में दिखाए गए विशेष दृश्य और संवाद दर्शकों को फिल्म के प्रति और अधिक उत्साहित करेंगे।

ड्रैगन का घर 2 house of the dragon 2 Reviews 

ड्रैगन का घर 2 की कहानी एक बार फिर से ड्रैगन और उनके मालिकों के बीच संघर्ष और रोमांच पर आधारित होगी। फिल्म में पुरानी कहानी को आगे बढ़ाते हुए नए कास्ट और टर्न्स को शामिल किया जाएगा, जो दर्शकों को अपनी सीट से बाँधे रखेंगे।इस फिल्म का कहानी कुछ अलग होने वाले है। इस फिल्म को लोगों से Reviews और सभी प्यार बहुत ही अछा आ रहे है। ।

Short H2 heading

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit.
Bihar Bakri Palan Yojana

Bihar Bakri Palan Yojana-मिलेगा ₹8 लाख फ्री मे जानिये कैसे

Goat arming subsidy in Bihar-₹2.50 लाख से ₹3 लाख मिलेगा फ्री मे सभी बिहार किसानों के लिए सरकार ने नया Sechem योजना को 2024 …
Read more
Bihar Dairy Farm Yojana

Bihar Dairy Farm Yojana 2024-Scheme,online क्या है।

Bihar Dairy Farm Yojana 2025-सभी भारतीय किसानों के लिये सरकार ने लाया नया Scheme योजना जिसमे आपको 8 लाख से 10 लाख तक रुपया …
Read more
infinix hot 50 5g full specification

infinix hot 50 5g Full specification-Launch Date Price In India

infinix hot 50 5g full specification:200MP Camera और 7000 mAh इसके अलावा 100वाड फास्ट चार्जर दिया है। infinix hot 50 5g को खरीदने से …
Read more

नमस्ते, दोस्तों मेरा नाम (सूर्यनारायण मंडल)है और मैं इस ब्लॉग का मालिक हूं। मैं पिछले कुछ दिनों से इस ब्लॉग पर आर्टिकल लिख रहा हुं, मुझे इस क्षेत्र में बहुत अनुभव हो गया है। मेरी वेबसाइट पर आप सभी को मोबाइल, बाइक, कार, स्कूटी, नई फोन, समाचार, और फिल्म से संबंधित सभी नवीनतम खबरें और जानकारी प्राप्त होती है।biharnewsss.com

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now