Ayodhya Ram mandir : राम मंदिर पहुंचे PM Modi

Ayodhya Ram mandir : राम मंदिर पहुंचे PM Modi राम मंदिर में रामलला विराजमान हुआ अभी – अभी मंदिर में राम कि मूर्ति को स्थपना किया देखिए पूरा नजारा कैसे लगते हैं । अयोध्या में पहुंचे PM Modi फिर कैसे किए पूजन देखिए तस्वीरें लाइव, राम मंदिर कि फोटो

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

22/जनवरी/2024 को राम लला को मंदिर मे किया स्थापना =>देखिए घर बैठे पुरा नजारा

आप सभी को बता दूं कि आज पुरे देश में खुशी कि मोहल छाए हुए हैं, द्रसल श्री राम भक्तों कि पूरे 5 वाश्रो की ख्वाइस आज पूरी हो गई है आप सभी जानते है कि आज अयोध्या दुहालिन कि तरह सज धज के त्यार है , क्यों कि आजा के शुभ अवसर पर राम मंदिर का उदघाटन समारोह आयोजित किया गया है अयोध्या में श्री नरेंद्र मोदी राम लला के प्राण प्रतिष्ठा के कार्य क्रम में मान्य मुख्य मंत्री नरेंद्र जी अयोध्या पूजे पूजन किया ।

 

राम मंदिर उद्घाटन समारोह का समय कब से कब तक है=>

उतर प्रदेश में बन रहे राम मंदिर अब पूरी तरीके से समारोह के लिए त्यार हो चुके हैं । अयोध्या के भव्य राम मंदिर उद्घाटन समारोह आयोजित (jay shree ram mandir pran pratishtha) का समय तय हो चुका है इस शुभ कार्य के लिए 22/जनवरी/2024 को आयोजित किया गया है, समारोह का टाइम 12 बज का 29 मिंट में तय किया गया है अभिजीत मुहूर्त में राम लला का मूर्ति को मंदिर में बैठाएंगे सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि इस शुभ अवसर पर राम भगवान को प्राण प्रतिष्ठा कि जाएगी यह चल रहे बैठक से यह पता चला है की देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी सामिल होंगे और उप के प्रधान मंत्री योगी आदित्यनाथ भी सामिल होंगे और देश के सभी सेली ब्रेट भी आने वाले हैं इस कि तयारी एक हफ्ते पहले से कर दिया गया है।

 

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)=>

पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे राम मंदिर उद्घाटन समारोह में-2024
पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे राम मंदिर उद्घाटन समारोह में-2024

माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी 22/जनवरी को अयोध्या राम लला के भव्य स्वागत और उद्घाटन समारोह में शामिल होने वाले हैं, मोदी जी अपने विषेश विमान से अयोध्या पहुंचेंगे 12 बज कर 5 मिंट पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्य क्रम में सामिल होंगे 1 बजे अयोध्या वासियों के साथ सार्वजनिक कार्य क्रम में सामिल होंगे 2:30 बजे कुबेर टीला इसतीथ शिव मंदिर पहुंचेंगे,3: बजे एक मीटिंग में सामिल होंगे और फिर 3:30 बजे अपने विमान से वापस लौट जायेंगे।

 

राम भगवान कि भजन =>राम भगवान के भजन: आत्मा के शांति और प्रेम की अनुभूति

Ayodhya Ram mandir : राम मंदिर पहुंचे PM Modi
Ayodhya Ram mandir : राम मंदिर पहुंचे PM Modi

=>**राम भगवान के भजन: आत्मा के शांति और प्रेम की अनुभूति**

 

राम, हिन्दू धर्म के महान आदर्श, जिनका समर्थन और स्तुति भजनों के माध्यम से किया जाता है, जो आत्मा के आनंद और प्रेम का स्रोत हैं। राम के भजन हमें उनके अनन्य प्रेम और शक्तिशाली धर्म की महिमा का अनुभव करने का अद्वितीय अवसर प्रदान करते हैं।

 

राम के भजन अक्सर भक्तों की भीति और आनंद का कारण बनते हैं, और यह सिद्ध करते हैं कि भगवान का समर्थन करने से ही आत्मा को शांति मिलती है। ये भजन विभिन्न भावनाओं और रागों के साथ हमें भगवान के साथ एक सांगीतिक यात्रा पर ले जाते हैं।

 

राम भगवान के भजनों में से कुछ भजन भक्तों को मानवता, नैतिकता, और प्रेम के माध्यम से सजग करने की अद्भुत सिख देते हैं। इन भजनों के माध्यम से हम यह सीखते हैं कि भगवान का सेवा करना, सबका भला करना, और नीति और ईमानदारी से जीना कितना महत्वपूर्ण है।

 

श्रीरामचंद्र के भजनों में से कुछ प्रमुख भजनों में “रघुपति राघव राजा राम”, “जय श्रीराम”, और “सीता राम कहिए” शामिल हैं, जो भक्तों को राम की अद्वितीयता, धर्म के महत्व, और भक्ति के माध्यम से दिव्य साकार भगवान के साथ जुड़ते हैं।

 

ये भजन ध्वनि, संगीत, और भक्तिभाव के साथ समृद्धि और आदर्शता की भावना को प्रगट करते हैं। राम के नाम का जाप करना भक्तों को मन की शांति, आत्मा के साथ समर्थन, और जीवन में सफलता का मार्ग दिखाता है।

 

राम के भजन हमें साकार और निराकार भगवान के साथ एक अद्वितीय संबंध का अनुभव करने का अवसर प्रदान करते हैं। इन भजनों के अद्भुत संगीत और शब्द हमें दिव्य प्रेम और सांत्वना का अहसास कराते हैं, जिससे हम जीवन को एक नई दिशा देते हैं और सफलता की ऊंचाइयों की ओर बढ़ने के लिए हमें प्रेरित करते हैं।

 

समृद्धि, भक्ति, और आत्मा के साथ संबंध को मजबूती से बढ़ाने वाले राम के भजनों का सुनना एक आनंददायक अनुभव है, जो हमें जीवन की वास्तविक

यह भी पढ़े =>

https://biharnewsss.com/पीएम-मोदी-और-सीएम-योगी-आदि/

 

नमस्ते, दोस्तों मेरा नाम (सूर्यनारायण मंडल)है और मैं इस ब्लॉग का मालिक हूं। मैं पिछले कुछ दिनों से इस ब्लॉग पर आर्टिकल लिख रहा हुं, मुझे इस क्षेत्र में बहुत अनुभव हो गया है। मेरी वेबसाइट पर आप सभी को मोबाइल, बाइक, कार, स्कूटी, नई फोन, समाचार, और फिल्म से संबंधित सभी नवीनतम खबरें और जानकारी प्राप्त होती है।biharnewsss.com

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now